सिवान के पास में जिस्मफरोशी की बाढ़, 300 रुपए में परोसी जा रहीं स्कूल-कॉलेज की लड़कियां, देखिए तस्वीरें

सिवान के पास एक शहर है गोरखपुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां से सांसद हैं, उस इलाके के कई होटलों का ये हाल है कि अब यहां जिस्मफरोशी का धंधा जोर शोर से चल रहा है। स्थानीय लोग भी गुंडे बदमाशों की शह की वजह से कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन ये तस्वीरें प्रशासन की हकीकत तो बताने के लिए काफी हैं।

सूत्रों की माने तो यहां पर 300 रुपए से लेकर 20000 रुपए तक लड़कियों के रेट लगाए जाते हैं। ये लड़कियां कॉलेज, स्कूल और गांव देहात की होती हैं। इन्हें दलालों के माध्यम से फंसाकर यहां लाया जाता है। हालांकि सूत्र यह भी बताते हैं कि अमीर घरों की लड़कियां यहां खुद ही इस धंधे में आसानी से उतर रही हैं। ये अपने पीछे गुंडों की एक फौज रखती हैं, जो जैसे ही इनको लेकर सवाल करता है उसकी पिटाई करवा देती हैं।

यहां चल रहे सेक्स के खुले कारोबार की वजह से ही कमरों की कीमत अब ज्यादा हो गई है। जो कमरे आम आदमियों के लिए 300 में उपलब्ध होते हैं वह इन लड़कियों और लड़कों के लिए 1500 में दिए जाते हैं।

स्थानीय लोग बताते हैं कि ये धंधा पुलिस की नाक के नीचे हो रहा है। कौन अपनी जान जोखिम में डालेगा। बाबा योगी आदित्यनाथ बचाने नहीं आएंगे। पुलिस एनकाउंटर कर देगी या मरवा देगी। हमारे भी बीवी बच्चे हैं।

हालांकि नाम न छापने की शर्त पर एक पत्रकार बताते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते। पुलिस पूरी तरह मिली हुई है। नेताओं का ये अय्याशी का अड्डा है। जब सरकारी लोग ही इसका संरक्षण कर रहे हैं तो भला कार्रवाई कौन करेगा। माहौल बहुत खराब हो गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *