Loading...
Jul 27, 2017
184 Views
0 0

मुस्लिम होकर पछता रही हूं, घर में अब्बू हो या भाई कोई भी रेप कर देता है, अम्मी भी कुछ नहीं कहती

Written by

दुनिया मे कैसे -कैसे लोग है जिन्हें अपने  हवस के आगे रिश्ते की मर्यादा ही भूल जाते है .जी हाँ हम आपको एक ऐसी लड़की की सच्चाई बता रहे है जो काफी दर्दभरी है .एक टीनेजर ने दावा किया है कि उसके पति और भाई ने उसका रेप किया है। लड़की ने बताया कि उसे बंदूक की नोक पर पाकिस्तान में उसके कजन के साथ शादी के लिए मजबूर किया गया। लड़की ने बताया कि उसके साथ तीन सालों तक हर दिन रेप होता रहा। उसका भाई और उसके पिता ही उसका रेप करते रहे.

Loading...

तसबासन खान (बदला हुआ नाम) ने बताया कि जब वह 15 साल की थी तब उसकी चाची ने कहा कि वह गर्मी की छुट्टियों में पाकिस्तान चल रही है।

खान के पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी थी। तब खान की उम्र महज 12 साल थी। मां की हत्या के बाद पिता ने तसबासन खान को और उसके तीन भाइयों को साउथ यॉर्कशर के डॉनकास्टर में उसकी चाची के पास छोड़ दिया था।

जब खान पाकिस्तान आई तो उसे बंदूक की नोक पर कजन के साथ शादी के लिए मजबूर किया गया। खान से उसका कजन 6 साल बड़ा था। खान को उसने तीन सालों तक बंधक बनाकर रखा और हर रात उसने रेप किया। बाद में खान पर शादी के लिए दबाव डाला गया ताकि उसके कजन को ब्रिटेन का वीजा मिल सके।

26 साल की खान ने एक्सप्रेस संडे से बताया, ‘मुझे लगा कि मैं पाकिस्तान छुट्टियां मनाने जा रही हूं। मैं इसे लेकर उत्साहित थी। दो महीने बाद मेरा स्कूल खुलने वाला था। मैंने अपने अंकल से कहा कि हमें अब यहां से जाना चाहिए। वह हमेशा टालते रहे और उन्होंने रुकने को कहा। गर्मी की छुट्टियां खत्म हो चुकी थीं। मेरा स्कूल खुल चुका था और मैं हफ्तों देर थी। चार महीने बाद वह मेरे कमरे में बंदूक के साथ आए और उन्होंने कहा कि उसे कजन के साथ शादी करनी होगी।’

Article Categories:
crime
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *