अजब प्रेम की गजब कहानी: मिस्‍ड कॉल, व्हाट्सएप्प चैट और फिर शादी, जानिए

करीब चार महीने पहले एक लड़की के मोबाइल पर किसी का मिस्‍ड कॉल आता है। लड़की कॉल बैक करती है। दूसरी ओर से एक लड़के की आवाज आती है। दोनों अजनबी के बीच बातों की जो शुरूआत होती है और प्‍यार का परवान चढ़ता है। कॉल के बाद शुरू होती है व्हाट्एप्‍प चैटिंग, फिर वीडियो कॉल और अंतत: चार महीने बाद दोनों शादी कर लेते हैं।

यह कोई फिल्‍मी कहानी नहीं, बल्कि बिहार के किशनगंज जिले के सिकंदर और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी की माधवी बर्मन की प्रेम कहानी है। दोनों ने चार महीने के प्‍यार के बाद गुरूवार को शादी कर ली है। प्रेमी युगल के द्वारा कोर्ट परिसर के समीप स्थित शिवालय में की शादी शहर में चर्चा का विषय बन गया।

इसकी भनक लड़की व लड़के के घरवाले को भी लग गई। मंदिर में शादी  के दौरान ही लड़की की मां और लड़के का भाई मौके पर पहुंचे। दोनों के परिजनों ने रिश्ते को कबूल करते हुए विधि विधान से शादी करने का फैसला लेते हुए प्रेमी युगल को घर ले गए।

दरअसल गलगलिया थाना क्षेत्र के भातगांव पंचायत के 23 वर्षीय सिकंदर की मिस्ड काॅल के जरिए भक्तिनगर निवासी माधवी बर्मन से लगभग चार माह पूर्व जान पहचान हुई थी। इसके बाद व्हाट्सएप्प के जरिए दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी फिर प्यार हुआ और शादी करने का फैसला लिया।

गुरुवार को प्रेमी युगल बजाप्ता कोर्ट मैरेज करने किशनगंज पहुंचे। लेकिन नियमानुसार दो-तीन सप्ताह का समय लगने की बात कहे जाने पर प्रेमी युगल ने बगल के शिवालय में शादी कर ली। इस बीच पहुंचे परिजनों के समक्ष वकील से मिलकर नोटरी मैरेज भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *