प्रद्युम्न हत्याकांड में हुआ सनसनीखेज खुलासा, सीबीआई ने प्रद्युमन के चाचा तरुण ठाकुर से किए सवाल, 6 घंटे तक चली

गुड़गांव के प्रद्युम्न हत्याकांड में अभी तक पुलिस, सीबीआई, या जांच एजेंसी के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. कहना गलत नहीं होगा कि ये हत्याकांड अभी तक सिर्फ एक उलझी पहेली सा बना हुआ है. स्कूल में कौन आया? प्रद्युम्न को मारा, और भाग गया इस बात पर अभी तक बड़े-बड़े सवालिया निशान लगे हुए हैं. शुरुआती जांच में पुलिस का ढीला-ढाला रवैया देखते हुए प्रद्युमन के पिता ने अपने बेटे की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी. ऐसे में सीबीआई ने इस हत्याकांड पर जल्द और उचित कार्यवाही भी शुरू कर दी.

source

सीबीआई ने पहले ही शारीरिक शोषण की बात पर की है पुष्टि

याद हो तो हाल ही में अपना पहला और हैरान कर देने वाला ख़ुलासा करते हुए सीबीआई ने प्रद्युम्न के साथ शारीरिक शोषण हुए होने की खबर को भी सच बताया था, ऐसे में आज जो वीडियो हम आपके लिए लाये हैं उसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है प्रद्युम्न की हत्या किसी बाहरी ने नहीं बल्कि प्रद्युम्न के चाचा ने ही करवाई हो. ऐसा कहने के पीछे की वजह ये बताई जा रही है कि प्रद्युम्न के चाचा की २ बेटियां-बेटियां हैं और प्रद्युम्न के लड़के होने की वजह से भविष्य में उनकी पुश्तैनी संपत्ति का वारिस भी प्रद्युम्न होता. ऐसे में जलन में, या यूँ कहिये संपत्ति विवाद में चाचा ने ही प्रद्युम्न की हत्या करा दी है.

देखिये वीडियो:

यहाँ ये बताना ज़रूरी है कि हम इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करते हैं. हाँ ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है ऐसे में ये आपकी संज्ञान में लाना भी ज़रूरी था. इस वायरल वीडियो में ये दावा तो नहीं किया गया है कि प्रद्युमन का हत्यारा कौन है हाँ लेकिन कुछ तथ्यों के अनुसार ये माना जा रहा है कि प्रद्युम्न की हत्या संपत्ति विवाद में की गयी हो क्योंकि इस बात को तो कोई नहीं झुठला सकता कि प्रद्युम्न के घर में सबको ये जानकारी होगी कि प्रद्युम्न कब स्कूल जाता है, वाशरूम कहाँ है, वगेरह-वगेरह. जानकारी के लिए बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितम्बर को स्कूल के बाथरूम में ही मासूम प्रद्युम्न की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *