लॉज के कमरे का दरवाजा खोलते ही बेटे को देखकर बेहोश हो गए पैरेंट्स

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट स्थित एक लॉज के कमरे से छात्र का शव बरामद हुआ है. छात्र का शव सड़ी गली अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने अभी हत्या या आत्महत्या के बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छात्र की पहचान अंगद कुमार के रुप में की गयी है जो सीतामढ़ी जिले का रहनेवाला है और पटना में लॉज में रहकर पढाई कर रहा था. अंगद के पिता सूरज पूर्व ने हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गयी है.

सुल्तानगंज थानाप्रभारी ने दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से कमरा बंद था. मकान मालिक ने इसकी सूचना की. पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. मौके पर एफएसएल की टीम आई है. आगे की जांच की जा रही है.

 

युवक का शव जिस प्रकार से लटका हुआ मिला है, उससे यही लगता है कि पहले मृतक के साथ मारपीट की गई और फिर उसे फंदे से बांधकर लटका दिया गया है। मृत छात्र लॉज में रहकर एसएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश करने में जुट गई है।

परिजनों ने बताया कि जब वे आज सुबह उससे मिलने लॉज आए तो उसके कमरे में ताला लटका हुआ था, लेकिन अंदर से दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने अन्य छात्रों की मदद से कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृश्य देखकर सन्न रह गए। उनका बेटा फंदे से लटका हुआ था और उसके शव से बदबू आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *