Oct 27, 2017
85 Views
0 0

भागलपुर एक कमरे में पकड़े गए जोड़े: Video, आजतक भी उतरा सपोर्ट में

Written by

महिला सुरक्षा के नाम पर कपल्स को परेशान करना तो जैसे अब फैशन हो चला है. आए दिन आप एंटी रोमियो स्क्वाड की दादागिरी से जुड़ी खबरें सुनते रहते हैं, लेकिन आपने उनके काम करने का तरीका नहीं देखा होगा.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल है, जिसमें एंटी रोमियो स्क्वाड एक प्रेमी जोड़े को डराता-धमकाता दिखाई दे रहा है. और बेचारा कपल उनसे रहम की भीख मांग रहा है कि ‘अंकल प्लीज़ हमें छोड़ दीजिए.’

स्क्वाड वाले उनसे कहते हैं कि चलो शादी करो, तो लकड़े का कहना था कि हम शादी करेंगे लेकिन अभी नहीं बाद में. इसपर भी उनकी लाठियों से पिटाई की गई. लड़की जब रो-रोकर थक गई और उन बेरहम लोगों को उनपर तरस नहीं आया तो वो गुस्से में उनसे लड़ने भी लगी. इसपर उनकी उग्रता और बढ़ गई और पीटने का कार्यक्रम चालू रहता है.

ये वीडियो करीब 3 मिनट का है लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्हें प्रताड़ित करने की कोई समय सीमा नहीं रही होगी, यानी न जाने कितनी देर और ये सब चला होगा.

इस बिलखते हुए प्रमी जोड़े को देखकर एंटी रोमियो स्क्वाड के काम करने का तरीका आसानी से समझा जा सकता है. महिला सुरक्षा के नाम पर महिला को ही किस तरह से प्रताड़ित और अपमानित किया जाता है. तो फैसला खुद जनता करे कि एंटी रोमियो स्क्वाड की ऐसी सेवाएं उन्हें चाहिए या नहीं.

हमारे पोस्ट को आज तक ने भी किया शेयर और अपनी कड़ी आलोचना दी.

Article Categories:
Bhagalpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *