Feb 20, 2018
18 Views
0 0

गोपलगंज के राजभोग होटल में सेक्स रैकट का पर्दाफ़ाश, 3-लड़की, 3-लड़के इस हालत में पकड़े गए…

Written by

गोपलगंज के एक होटल में लंबे समय से सेक्‍स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर वहां तीन युवतियों को तीन युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। घटना गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार स्थित राजभोग होटल की है।

जानकारी के अनुसार सासामुसा बाजार स्थित एक होटल में सेक्‍स रैकेट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब बड़ी छापेमारी की। पुलिसकर्मियों के प्रवेश करने के बाद वहां काम करने वाले कई कर्मी मौका देखकर भाग निकलने में सफल हो गए. तलाशी के दौरान पुलिस ने तीन युवतियों तथा तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। मौके पर कंडोम, गर्भनिरोधक गोलियां व यौन शक्तिवर्धक दवाएं भी मिलीं।

ज्ञातव्य है कि करीब एक साल पूर्व भी इसी स्थान पर दूसरे नाम से चल रहे एक होटल पर छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। इसके बाद नए नाम से दोबारा होटल का कारोबार संचालित किया जाने लगा।

अभी फिर से मुखबिरों की माने तो इस इलाक़े में देह धंधा अपनी रफ़्तार के ज़ोरों पर हैं, और रोज़ नए युवक युवतियों का संदेहास्पद स्थिति में आवाजाही शुरू हो गयी हैं, हाल हे में एक स्थानीय को वहा से होटेल के बाहर सेक्सवर्धक दवाएँ के रैपर मिले थे.

Article Categories:
crime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *