ब्रेकिंग: भागलपुर में बड़ी वारदात पहुँची, लड़की का हाथ काट कर फेंका, बिटिया अभी अभी पुलिस बनने वाली थी…

भागलपुर से इस वक़्त की बड़ी खबर, भागलपुर से सटे मुंगेर जिले की ईस्ट कालोनी थाने के अंतर्गत आरपीएफ बैरक के समीप आज सुबह एक हमलावर ने एक युवती का दाहिना हाथ कलाई के पास से काटकर अलग कर दिया.

ईस्ट कालोनी के सर्किल इंसपेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि पीड़िता का नाम पूजा कुमारी (18) है, जो धरहारा थाना अंतर्गत माताडी​ह गांव की निवासी है. उन्होंने पीड़िता ने पुलिस विभाग में नौकरी के लिए लिखित परीक्षा पास की थी और रोज सुबह शारीरिक परीक्षा की तैयारी के लिए दौड़ के अभ्यास के लिए नजदीक के एक मैदान में जाती थी और आज सुबह भी दौड़ का अभ्यास करने के लिए जा रही थी.

इसी दौरान उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया. पंकज ने बताया कि युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पड़ोसी जिले भागलपुर के जवाहर लाल नेहरु मेडिकल काॅलेज भेजा गया है. इस मामले में अज्ञात अपराधी के खिलाफ र्इस्ट कालोनी थाने में मामला दर्ज अपराधी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिये गये हैं.

इस खबर पर हमारी लगातार अप्डेट बनी रहेगी, कोई भी जानकारी सबसे पहले हमारी टीम आप तक पहुँचायेंगीं, तब तक पढ़ते रहे MyBhagalpur.com और दोस्तों के साथ भी करे शेयर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *