भागलपुर से दो बड़ी खबर: DM का बड़ा आदेश सबकी छुट्टी रद्द, और दो लाश मिलने से जिले में हड़कम्प

17 मार्च को नाथनगर में हुई घटना को देखते हुए डीएम आदेश तितरमारे ने अगले आदेश तक के लिए जिले के सभी पदाधिकारी और कर्मचारियों का अवकाश रद्द कर दिया है।

डीएम ने निर्देश जारी कर सभी पदाधिकारी और कर्मचारियों को मुख्यालय क्षेत्र में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। बिना पूर्व अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ने को कहा गया है।

निर्देश की जानकारी मेल और पत्र के माध्यम से सभी विभागों को भेजी गयी है। शनिवार को नाथनगर में हुई घटना के बाद करीब 40 संवेदनशील स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की तैनाती की गयी है।

और भागलपुर से दूसरी बड़ी ख़बर

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के दोनों छात्रों का शव सोमवार को बरामद कर लिया गया। मैकेनिकल ब्रांच सेकेंड इयर के छात्र हिमांशु कुमार और रुपेश कुमार रविवार को शाम लगभग छह बजे सेल्फी लेने के दौरान गंगा में डूब गये थे।

सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे दोनों छात्रों का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया। दोनों छात्रों के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।

रुपेश के पिता हरिशंकर प्रसाद और हिमांशु के चाचा अरविंद कुमार के लिखित आरोप पर जीरोमाइल थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के बखरी बाजार के रहने वाले रुपेश की मौत के बाद उसके पिता हरिशंकर प्रसाद ने बेटे के दो साथी और मैकेनिकल ब्रांच के सेकेंड इयर के ही दो छात्र ज्ञानेश तिवारी और राजेश कुमार पर रुपेश को धक्का देकर नदी में गिरा देने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *