भागलपुर आस पास: प्रेमी के घर गयी लड़की की गला दबा हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

भागलपुर से सटे मधेपुरा में एक लड़की की उसके प्रेमी के परिजनों ने गला दबा कर हत्या कर दी। युवती प्रेमी के साथ उसके घर पहुंची थी। युवती की हत्या की सूचना पर पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और पेड़ से लटके शव को पुलिस ने कब्जे में लिया।

 

वारदात का पता पंचायत के टिल्लारही गांव में रविवार की अहले सुबह चला। मृतका की पहचान रसलपुर धुरिया पंचायत के टिल्लारही वार्ड 14 निवासी अजित उर्फ मंजीत मंडल की पुत्री कविता कुमारी (16) के रूप में की गई।

 

रविवार की सुबह बहियार में शौच करने निकले कुछ ग्रामीणों की नजर बगीचे में एक पेड़ से लटक रहे लड़की के शव पर पड़ी। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी थाने को दी। गांव के ही पास बगीचे में युवती का शव मिलने की जानकारी पूरे इलाके में फैल गयी। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी। बताया गया कि युवती गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी। शनिवार की देर रात लड़का उस लड़की को शादी करने के लिए अपने घर लेकर चला गया। लेकिन लड़के के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

 

युवती के पिता मंजीत मंडल ने थाने में रसलपुर धुरिया पंचायत की ग्राम कचहरी की पंच रेणु देवी सहित लगभग छह से अधिक लोगों पर अपनी पुत्री की हत्या करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *