तिलकमाँझी में देर रात ट्रक ने मारा धड़ाम, लपेट लिया कई पोल और ट्रैन्स्फ़ॉर्मर

रात में नो-इंट्री खत्म होते ही मौत बनकर शहर की सड़कों पर दौड़ने वाला एक ट्रक शनिवार देर रात तिलकामांझी स्थित सुमृत मंडल कॉम्पलेक्स के पास एक ट्रांसफॉर्मर से जा टकराया। इससे ट्रांसफॉर्मर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चावल लदे ट्रक की टक्कर से बिजली के तार टूटे और तिलकामांझी क्षेत्र की बिजली गुल हो गई।

 

 

शनिवार पूरी रात दर्जनभर से ज्यादा इलाकों में बिजली गायब रही। रविवार सुबह भी लोगों को बिजली के लिए परेशान होना पड़ा। हालांकि दोपहर तक बिजली कर्मचारियों ने मशक्कत की और कुछ क्षेत्रों में बिजली बहाल की। लेकिन अधिकांश क्षेत्र में रविवार रात भी लोगों को बिना बिजली ही गुजारनी पड़ी।

 

 

शनिवार रात 2 बजे पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे एक ट्रक का संतुलन बिगड़ा और सुमरित मंडल काम्पलेक्स के पास लगे ट्रांसफार्मर से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के पांच बिजली के खंभे टूट कर सड़क पर गिर पड़े। हाईटेंशन लाइन भी टूट गई। सड़क पर तार गिरे तो अफरातफरी मच गई।

 

 

रात भर गर्मी में परेशान रही कई मुहल्लों की जनता

इधर, हवाई अड्डा, विक्रमशिला कॉलोनी, गांधीग्राम, गौतम बुद्ध कॉलोनी, बाबा डीजल गली, तिलकामांझी , हनुमान पथ समेत अन्य क्षेत्राें की बिजली गायब हो गई। लोग रात भर गर्मी में परेशान होते रहे। पार्षद कविता देवी ने बताया, घटना की सूचना रात में ही बिजली कंपनी को दी गई। कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रविवार दोपहर तक तार व पोल हटाए।

 

 

टूटेतारों को दुरुस्त कर लगाया। इसके बाद सच्चिदानंद नगर, शिवपुरी कॉलोनी, न्यू विक्रमशिला कॉलोनी, प्राणवती लेन अौर हवाई अड्डा क्षेत्र में बिजली बहाल हुई। लेकिन दिन भर की मरम्मत के कारण दिनभर उक्त इलाकों में भी बिजली की आंखमिचौली चलती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *