May 16, 2018
8 Views
0 0

फरक्का एक्सप्रेस में कोंग्रेस महासचिव ने की बंगाली महिला से नीच हरकत, महिला ने सौचालय में जा किया ट्वीट

Written by

दिल्ली से मालदा टाउन आ रही फरक्का एक्सप्रेस के स्लीपर कोच संख्या चार में पश्चिम बंगाल की मालदा निवासी एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी का मामला सामाने आया है। छेड़खानी का आरोप कथित प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और उसके साथियों पर लगा है। महिला ने घटना की जानकारी तुरंत रेलमंत्री के ट्वीटर पर दी।

 

 

इसके बाद रेल मंत्रालय ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत आरपीएफ को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। घटना मोकामा-किऊल रेलखंड पर शनिवार की रात की है। अभयपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही आरोपित कूदकर भाग गया।

 

 

बताया जाता है कि मालदा निवासी महिला 12 तारीख को ट्रेन संख्या 13414 फरक्का के एस-4 में 16 नंबर बर्थ पर सफर कर रही थी। मोकामा स्टेशन से ट्रेन खुलते ही उस बोगी में कुछ लोग महिला की सीट के पास बैठ गए। जब महिला यात्री ने विरोध किया तो सभी ने उसके दु‌र्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसमें से एक आरोपित अपने आप को प्रदेश कांग्रेस का महासचिव बता रहा था।

 

 

किसी तरह महिला ने शौचालय के पास जाकर घटना की जानकारी रेल मंत्रालय के ट्वीटर पर दी। ट्वीटर पर सूचना देते ही ट्रेन में स्कॉर्ट कर रही आरपीएफ अलर्ट हो गई और संबंधित कोच में जाकर महिला से घटना की जानकारी ली। इसके बाद आरोपित को पकड़ लिया और कार्रवाई की। इस बीच ट्रेन किऊल स्टेशन से खुल गई थी। स्कॉर्ट पार्टी आरोपित को पकड़ कर आरपीएफ पोस्ट लेकर आ रही थी कि अभयपुर स्टेशन के पास ट्रेन रुकते ही आरोपित भाग निकला।

Article Tags:
Article Categories:
Bhagalpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *