Loading...
May 16, 2018
36 Views
0 0

2 दुर्घटनाओं से दहला भागलपुर, मौतों से फटा भाइयों का दिल

Written by

नवगछिया थाना क्षेत्र के आचार्य टोला पकड़ा के पास मंगलवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से गोसाईंगांव निवासी 12 वर्षीय अजित कुमार की मौत हो गई। घटना के समय वह साइकिल से मवेशी के लिए घास लाने दियारा जा रहा था। इसी दौरान लक्ष्मीपुर आचार्य टोला के पास सामने से आ रहे अनियांत्रित ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया।

Loading...

 

 

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का पीछा किया, लेकिन चालक ने मकंदपुर में आरा मिल बजरंगवली मंदिर के पास ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को नवगछिया पुलिस के हवाले कर दिया। ट्रैक्टर बिनोवा दियारा का है। नवगछिया पुलिस ने शव का अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। किशोर सात भाई-बहनों में सबसे छोटा था। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मां गोगो देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह बेटे के शव पर दहाड़ मारकर रो रही थी। बड़ा भाई राजो, प्रदीप, गरीब, मनोज, अनिल, अजित सहित बहन कविता का भी रो-रो कर बुरा हाल था।

 

 

2nd Accident

 

सन्हौला थाना क्षेत्र के बेलबड्डा कंचनपुर निवासी 28 वर्षीय केदार ठाकुर की मंगलवार को सन्हौला स्थित यूको बैंक के पास ट्रैक्टर की ट्रॉली से टकराने से मौत हो गई। घटना के समय वह अपने बड़े भाई के साथ बहन का तिलक चढ़ाने भागलपुर जा रहा था। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

 

 

लोगों ने बताया कि केदार ठाकुर अपने बड़े भाई अनिल ठाकुर के साथ बाइक से घोघा से धोरैया की ओर तेज गति से जा रहा था। इसी दौरान बाजार में यूको बैंक के पास आगे चल रहे ईंट लोड ट्रैक्टर की ट्रॉली में पीछे से धक्का मार दिया, जिससे सिर फटने से सड़क पर गिर गया। सड़क पर काफी खून गिर चुका था। इसी बीच सूचना पाकर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और सन्हौला पीएचसी ले गए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सिर से बहुत ज्यादा खून बहने के कारण मायागंज अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। साथ में बड़ा भाई अनिल ठाकुर भी था।

 

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की बहन की शादी भागलपुर के इशाकचक में तय हुई थी। मंगलवार को दोनों भाई तिलक चढ़ाने जा रहा था। साथ में कुछ और परिजन थे। सभी आगे निकल गए थे।

 

 

ट्रैक्टर चालक कमालपुर निवासी मो. गुलाम नबी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को भी थाने में जब्त कर रखा गया है। देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।

Article Categories:
Bhagalpur
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *